Automobile

स्पोर्टी लुक में कहर बरसाने आ गई Honda CB Hornet इंडिया की पॉपुलर बाइक 65kmpl माइलेज के साथ कीमत मात्र 59,999 रूपये

स्पोर्टी लुक में कहर बरसाने आ गई Honda CB Hornet इंडिया की पॉपुलर बाइक 65kmpl माइलेज के साथ कीमत मात्र 59,999 रूपये

स्पोर्टी लुक में कहर बरसाने आ गई Honda CB Hornet इंडिया की पॉपुलर बाइक 65kmpl माइलेज के साथ कीमत मात्र 59,999 रूपये इंडिया में काफी पॉपुलर है , बाइक की लुक और डिज़ाइन भी धांसू है , गांव हो या सहर आपको ये बाइक हर जगह देखने को मिलता है। अगर आप ये बाइक शोरूम में जाके खरीदते है तो इसका प्राइस Rs. 82,500 से 90 हजार तक मिलेगा लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप मात्र ₹59,999 में इस बाइक को ले सकते है।



यह भी पढ़े :-32MP सेल्फी कैमरा और 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ इंडिया में अपने Look से आग लगाने आ गया OnePlus का 5G न्यू लांच मोबाइल, जाने कीमत ?

नई Honda CB Hornet बाइक फीचर्स  

आज के ट्रैफिक में सबसे ज्यादा जरूरी है अच्छा ब्रेकिंग सिस्टम. इस मामले में भी Honda CB Hornet आपको निराश नहीं करेगी. इसमें आपको दो ऑप्शन मिलते हैं – कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) या सिंगल-चैनल ABS. CBS से दोनों टायर्स पर ब्रेक लगाने में आसानी होती है, वहीं ABS, skidding को रोकता है. आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनमें से कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं.

नई Honda CB Hornet दमदार परफॉर्मेंस 

Honda CB Hornet में आपको 162.71cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन मिलता है. यह इंजन 8500 rpm पर 14.9 bhp की पावर और 6500 rpm पर 14.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो आपको सिटी राइडिंग और हाईवे पर भी स्मूथ परफॉर्मेंस देता है.

नई Honda CB Hornet शानदार माइलेज

होंडा की बाइक्स माइलेज के लिए जानी जाती हैं और Honda CB Hornet भी कोई अपवाद नहीं है. यह बाइक आपको करीब 60-65 kmpl का माइलेज दे सकती है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा है. यानी, आपको बार-बार पेट्रोल पंप के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे और रनिंग कॉस्ट भी कम रहेगी.

नई Honda CB Hornet स्टाइलिश लुक

Honda CB Hornet का लुक काफी स्पोर्टी और अग्रेसिव है. इसमें आपको शार्प हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स और स्टाइलिश टेललाइट मिलती है.

नई Honda CB Hornet आरामदायक राइडिंग

Honda CB Hornet की सीटिंग पोजिशन काफी आरामदायक है. इसमें आपको ना तो बहुत ज्यादा आगे झुकना पड़ता है और ना ही बहुत ज्यादा पीछे बैठना पड़ता है. साथ ही, सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो खराब रास्तों पर भी आपको झटके कम ही महसूस कराएगा.

नई Honda CB Hornet कीमत

कीमत की बात करे तो इस की कीमत 80 हजार के आस पास है लेकिन क्विकर वेबसाइट में 2015 की मॉडल Honda CB Hornet मात्र ₹59,999 में लिस्ट हुवा है , बाइक की कंडीशन सही है। ये बाइक 32,000 तक चली है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओवर से बात करके खरीद सकते है

यह भी पढ़े :-चार्मिंग लुक से Apache के छक्के छुड़ाने आ गई मार्केट में माइलेज की रानी Bajaj Pulsar New Edition बाइक, ABS फीचर्स के साथ क़ीमत होगी इतनी ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *